कंगना की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेगी अंकिता लोखंडे

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कई तरह की खबरें सामने आती रहती हैं। पवित्र रिश्ता फेम एक्ट्रेस इंडस्ट्री में अपने डेब्यू को लेकर एकदम तैयार हैं।

बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मणिकर्णिका: द च्ीन ऑफ झांसी’ के जरिए उन्हें लॉन्च करेंगी। अंकिता के डेब्यू को लेकर कई बार खबरें सामने आईं लेकिन कभी कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ। हालांकि अब एक्ट्रेस ने फाइनली इस बात को कंफर्म कर लिया है कि वो कंगना की फिल्म का हिस्सा हैं।

इस बात का खुलासा करते हुए अंकिता ने मुंबई मिरर से बात की तो उन्होंने साफ किया की, ‘मैं इस फिल्म में झलकारी बाई के किरदार ने नजर आउंगी। सच कहू तो मैंने पहले कभी इस उनके बारे में कभी नहीं सुना था। और मैं मानती हूं बहुत से लोगों ने भी नहीं सुना होगा। लेकिन आपको बता दूं झलकारी बाई अपने भारत की महान गौरान्वित हीरोज महिला थी।

मुझे बहुत गर्व हैं और मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं की मैं बहुत जल्द झलकारी बाई के किरदार में दिखूंगी। वो रानी लक्ष्मीबाई के कंधे से कन्धा मिलाकर लड़ी थी। वो रानी लक्ष्मीबाई सेना की एहम हिस्सा तो थी ही साथ ही वो उनकी प्रमुख सहालकार भी थी।और तो और रानी लक्ष्मीबाई को अंग्रेजी सेना से बचने के लिए उन्होंने युद्ध के दौरान छल करते हुए खुद को रानी लक्ष्मीबाई बताया था।

मणिकर्णिका में कंगना रनौत रानी लक्ष्मी बाई की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। साथ ही इस फिल्म में सभी महिला किरदार लड़ते, तलवार चलाते और घोड़े की सवारी करती नजर आएंगी जिस प्रकार रानी लक्ष्मी बाई करती थी। फिल्म का कथानक बाहुबली फेम विजयेंद्र प्रसाद ने लिखा है। फिल्म की अगस्त में शुरू हो जाएगी।

आपको बता दें कि अंकिता के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर काफी लंबे समय से चर्चा चल रही थी। इससे पहले उन्हें शाहरुख खान की हैप्पी न्यू ईयर, संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती, संजय दत्त की फिल्म मलंग के लिए अंकिता का नाम सुर्खियों में आया था लेकिन बात आगे नहीं बढ़ी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *