जग्गा जासूस के लिए रणबीर कपूर की पसंद नहीं थीं कैटरीना कैफ…!

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म जग्गा जासूस 14 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. रणबीर और कैटरीना साथ मिलकर फिल्म का प्रचार कर रहे हैं. फिल्म जग्गा जासूस जब शुरू हुई थी तब रणबीर और कैटरीना एक रिश्ते में थे और लगभग सभी यह मान रहे थे कि इस फिल्म से पहली बार प्रोड्यूसर बन रहे रणबीर कपूर ने ही कैटरीना को इस फिल्म में लेना का फैसला लिया होगा. लेकिन अगर आप भी ऐसा सोच रहे हैं तो ठहरिए, क्योंकि यह सच नहीं है.

दरअसल यह खुलासा खुद रणबीर कपूर ने किया है कि इस फिल्म के लिए कैटरीना कैफ उनकी नहीं बल्कि निर्देशक अनुराग बसु की चॉइस थीं.फिल्म प्रमोशन के दौरान जब रणबीर से पुछा गया कि इस फिल्म में कैटरीना कैफ किसकी पसंद थीं तो रणबीर ने तुरंत कहा, ये मेरी पसंद नहीं थीं. अनुराग दादा ने जग्गा जासूस के लिए कैटरीना को चुना और ये उन्हीं की पसंद थीं.
मैंने कभी भी किसी निर्माता या निर्देशक को ये नहीं कहा कि इस फिल्म में ये हीरोइन होनी चाहिए या कभी भी किसी निर्देशक पर अपनी पसंद और नापसंद को नहीं थोपा है. रणबीर कपूर ने कहा, मेरा मानना है कि किसी भी निर्देशक का अपना एक विजन होता है और उस विजन के आधार पर ही वह किसी फिल्म के लिए कलाकार को देखता और चुनता है.

जग्गा जासूस से पहले रणबीर और कैटरीना ने फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी और राजनीति में साथ काम किया. इन दोनों की यह फिल्में काफी सफल रही थीं और इन दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद की गई थी. रणबीर ने अपनी जोड़ी के बारे में बात करते हुवे कहा कि जग्गा जासूस में हमारी जोड़ी दर्शकों को इस बार भी पसंद आएगी. कैटरीना ने बेहतरीन काम किया है और हम इसके शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने इस फिल्म में काम किया.

बता दें कि हाल ही में कैटरीना कैफ कह चुकी हैं कि वह पहले से जानती थीं कि रणबीर कपूर की फिल्म राकेट सिंह फ्लॉप होगी. कैटरीना ने कहा, मैं जानती थी कि रॉकेट सिंह असफल होगी. फिल्म देखने के बाद मैंने रणबीर को फोन किया और कहा कि यह बहुत बोरिंग फिल्म है. हालांकि, जग्गा जासूस में हमने इस फिल्म के निर्माण का आनंद उठाया है. हम जानते थे कि हम कुछ नया और कुछ रोमांचक बना रहे हैं. कलाकार के तौर पर फिल्म की सफलता और असफलता का परिणाम हमारे हाथ में नहीं होता.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *