रिलायंस जियो ने अब पेश किया बाय वन गेट वन ऑफर

ऐसा लगता है कि रिलायंस जियो ग्राहकों को लुभाने के लिए कोई मौका नहीं छोडऩा चाहती। हाल ही में कंपनी के जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन का आगाज़ हुआ था। इस सेवा की मदद से कंपनी के ग्राहक किफायती दाम में 4जी डेटा के साथ अन्य सुविधाएं पा सकेंगे। अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर दो किस्म के रीचार्ज के लिए बाय वन गेट वन ऑफर पेश किया है।
बता दें कि यह ऑफर जियो प्राइम सब्सक्राइबर के लिए है। जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन लेने वाले ग्राहक अगर 303 रुपये का रीचार्ज करवाते हैं तो उन्हें जियो की ओर से 201 रुपये का एड-ऑन पैक मुफ्त दिया जाएगा। 201 रुपये वाले एड-ऑन पैक का मतलब है कि ग्राहक को 28 दिनों की वैधता वाले पैक के साथ 5 जीबी और डेटा दिया जाएगा।

वहीं, 499 रुपये और उसके ऊपर के रीचार्ज पर रिलायंस जियो की ओर से अतिरिक्त 10 जीबी डेटा दिया जाएगा। कंपनी का कहना है कि 10 जीबी डेटा पैक की कीमत 301 रुपये है जो हम ग्राहक को मुफ्त दे रहे हैं।जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन को लॉन्च करते हुए रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयमैन मुकेश अंबानी ने कहा था कि नई सेवा से डेटा की कीमत तो कम होगी ही और ग्राहकों को 10,000 रुपये तक का जियो ऐप सेवाएं मुफ्त में मिलेंगी। यह सेवा प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों के लिए है। अब कंपनी के नए ऑफर आ जाने के बाद ग्राहकों को पहले की तुलना में और डेटा मिलेगा।

रिलायंस जियो के नए ऑफर को भी कंपनी द्वारा करीब 10 करोड़ ग्राहकों को नेटवर्क से जोड़े रखने की रणनीति के तौर पर देखा जा रहा है। याद दिला दें कि रिलायंस जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन के ऐलान के वक्त कंपनी ने सिर्फ 303 रुपये वाले पैक का खुलासा किया था। प्राइम सब्सक्रिप्शन लेने के लिए ग्राहकों को सबसे पहले 99 रुपये का रीचार्ज कराना होगा और यह सब्सक्रिप्शन 31 मार्च 2017 तक ले लेना है। इसकी वैधता एक साल की है। इसके बाद अगर ग्राहक 303 रुपये वाला पैक चुनता है तो उसे अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ 28 दिनों के लिए 28 जीबी डेटा मिलेगा। हर दिन 4जी स्पीड वाले डेटा की सीमा 1 जीबी होगी। लेकिन नए ऑफर के बाद डेटा कुल 33 जीबी हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *